About Us

123 Kahaniya वेबसाइट के माध्यम से हम आप सभी के लिए प्रेरणा-दायक कहानियों का संग्रह लेकर आये है। यह कहानियाँ आपको मोटीवेट करेंगी व साथ ही बच्चों के लिए बाल लघुकथाएँ उनके अंदर संस्कारों का निर्माण करेंगी।
आज का समाज इतनी तेजी के साथ तकनीक को अपना रहा है की बड़ो के साथ साथ बच्चे भी अपने बचपन को भूलते जा रहे है। कंप्यूटर, मोबाइल, ऑनलाइन गेम्स बच्चों को उनके बचपने से कोसो दूर भेज रहे, साथ ही हम ये भी नहीं भूलते की तकनीक का इस्तेमाल के द्वारा हमारे बच्चे आधुनिक तो हो रहे है परंतु उनका बचपन बच्चों की तरह ही रहे, तो हमारे संस्कारो के लिए व हमारे लिए अच्छा है, क्योकि बचपन मे दिये गए संस्कार ही बड़े होने पर परिवार व स्वयं के काम आते है।

123 Kahaniya के माध्यम से हम बच्चों को संस्कार पूर्ण कहानियाँ, मोटिवेशनल कहानियाँ प्रस्तुत करते है जो बच्चों के साथ-साथ बड़ो को भी अच्छे संस्कार के साथ मनोरंजन भी देते है।

123 Kahaniya.com मे एक नया Quotes संस्करण भी इसमे जोड़ा जा रहा है जो आप सभी के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा।

निशुल्क सदस्यता

यदि आप भी हमारे साथ जुड़ कर हमे अपनी रचनाएँ, कहानियाँ, कवितायें भेजना चाहते है तो हम उन्हे निशुल्क वेबसाइट पर प्रदशित करेंगे, साथ ही आप के नाम व फोटो के साथ। जिसके लिए आपको हमारी कुछ शर्तो को स्वीकारना होगा जो निम्नलिखित है।

HTML – onclick

आप को हमसे संपर्क करने के लिए सर्वप्रथम Contact us फॉर्म को भरना होगा, जिसे आप नीचे बटन पर क्लिक कर के जा सकते है।

HTML – onclick